Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में चुनौती वाली सीटों को जीतने के टिप्स दिए केंद्रीय गृहमंत्री...

छत्तीसगढ़ में चुनौती वाली सीटों को जीतने के टिप्स दिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने

424

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार की रात रायपुर पहुंचे और छत्तीसगढ़ भाजपा के 12 प्रमुख नेताओं के साथ बंद कमरे में मैराथन बैठक की। उन्होंने बूथ प्रबंधन पर मंथन किया, साथ ही उन विधानसभा सीटों की पूरी जानकारी ली, जिन्हें प्रदेश के नेता फिलहाल चुनौतीपूर्ण मान रहे हैं। इन्हें जीतने के सुझाव सभी से लेने के बाद अंत में शाह ने इन सीटों को जीतने के लिए टिप्स भी दिए।

पिछले दौरे में उन्होंने के प्रमुख नेताओं को कुछ टास्ट दिए थे, उनकी भी समीक्षा की। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह पिछली बार 5 जुलाई को रायपुर आए थे। तब उन्होंने हर विधानसभा के लिए अलग- अलग फार्मेट दिया था, जिसमें जानकारियों को उपलब्ध कराने के लिए कहा गया था।

बैठक के दौरान शाह ने सभी नेताओं से जिन सीटों पर चुनाैती ज्यादा है, उन सीटों पर चुनाव जीतने के लिए सभी से सुझाव देने के लिए कहा। बारी- बारी से उन्होंने सभी से सवाल- जवाब भी किए। शाह से मुलाकात के बाद जब नेता कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से निकले तो रमन सिंह समेत कई नेता प्रसन्न मुद्रा में दिखे। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश के नेताओं के कामकाज से इस बार शाह संतुष्ट रहे। शाह ने कुछ और नेताओं के साथ अलग से भी मीटिंग की।

दर्जनभर नेताओं के साथ मीटिंग
बंद कमरे में देर रात तक चली बैठक में चुनाव प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी मनसुख मंडाविया, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, पूर्व स्पीकर धरमलाल कौशिक तथा तीनों महामंत्री केदार कश्यप, ओपी चौधरी और विजय शर्मा मौजूद रहे।

अगले माह रायगढ़ और बस्तर आएंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह रायगढ़ और बस्तर के दौरे पर आएंगे। अमित शाह ने प्रदेश के आला नेताओं के साथ मीटिंग के दौरान इसके संकेत दिए। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 7 या 9 अगस्त को रायगढ़ के दौरे पर आएंगे। इसके 15-20 दिनों बाद वे बस्तर का भी दौरा करेंगे।

Previous articleमणिपुर मामलें में केन्द्र के खिलाफ निंदा प्रस्ताव…भूपेश बोले- विरोधियों को हल्के में नहीं लेना है
Next articleयुवाओं से भेंट मुलाकात…….प्रदेश में छत्तीसगढ़ी के शिक्षकों की भर्ती जल्द अब डेंटल डॉक्टर भी गांवों में दो साल सेवा देंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here