Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में निकली भर्ती……21 जून तक कर सकते हैं...

छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में निकली भर्ती……21 जून तक कर सकते हैं आवेदन

205

दुर्ग जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में 217 अलग-अलग पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 7 जून से शुरू हो चुकी है। आवेदन की अंतिम तारीख 21 जून तक निर्धारित की गई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग से मिली जानकारी के मुताबिक साइकोलॉजिस्ट (क्लीनिकल), सीनियर नर्सिंग ऑफिसर,असिस्टेंट, फार्मासिस्ट सहित अलग-अलग पदों पर कुल 217 पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 10,000 रुपए से लेकर 31,000 रुपए तक की सैलरी मिल सकती है।

पात्र आवेदक जिले की आधिकारिक वेबसाइट durg.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए किसी अन्य माध्यम से अथवा सीधे आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएंगे।
शैक्षणिक योग्यता
जारी नोटिफिकेशन के अनुसार अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता व अनुभव मांगा गया है। आयु की बात करें तो इसमें 18 वर्ष की आयु से लेकर अधिकतम 70 वर्ष (चिकित्सकीय पद) और 64 वर्ष (प्रबंधकीय पद) के लिए आवेदन कर सकते हैं। आयु की गणना 01 जून 2023 से की जाएगी। आवेदक जिला आधिकारिक लिंक durg.gov.in में जाकर अपनी योग्यता व अन्य मानदंड चेक कर सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए इमेज फाइल में भी चेक कर सकते हैं।

पद, वेतन और पदों की संख्या की जानकारी

Previous articleरायपुर, रायगढ़, मुंगेली सहित कई जिलों में चल रही है लू, अलर्ट जारी ….. 19 तक पहुंचेगा मानसून
Next articleपुलिस-नक्सली मुठभेड़, महिला माओवादी ढेर…..DRG और BSF की संयुक्त पार्टी निकली थी सर्चिंग पर; मौके से राइफल भी बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here