Home छत्तीसगढ़ बाइक सहित नाले में बहा युवक…बारिश से बढ़ा था जलस्तर, लोगों ने...

बाइक सहित नाले में बहा युवक…बारिश से बढ़ा था जलस्तर, लोगों ने मना किया, फिर भी नहीं माना

319

दुर्ग में एक युवक बाइक सहित नाले में बह गया। लगातार बारिश की वजह से नाले का जलस्तर बढ़ा था। वहां खड़े लोगों ने उसे मना किया था कि नाला मत पार कर, लेकिन वह नहीं माना और पार करने लग गया। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मामला पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र का है।

यह वीडियो सुरजीडीह गांव का है। 2 दिन पहले हुई बारिश के चलती नाले का जलस्तर बढ़ गया था। पानी पुल के ऊपर से बह रहा था। उसी दौरान वहां पर एक युवक पहुंचा और नाला पार करने लगा।

इसके बाद आस-पास खड़े लोग वहीं खड़े रहे। उन्होंने उसे साफ कहा था कि अभी नाला पार करना ठीक नहीं होगा, तुम भी आगे मत जाओ। हम लोग इसी वजह से रोड पर खड़े हैं। मगर वह नहीं माना। वह बाइक लेकर आगे बढ़ गया। उसी दौरान कुछ दूर पहुंचने पर वह अपना संतुलन नहीं बना पाया और बाइक के साथ ही नाले में बह गया

तैरकर बचा ली जान

इधर, राहत की बात ये रही कि युवक बहा जरूर, मगर उसे तैरना आता था। इसलिए उसने खुद की जान बचा ली। वो किसी तरह से नाले के किनारे पहुंच गया। थोड़ी देर बाद उसकी बाइक भी बहकर नाले के किनारे लग गई। उस वक्त वहां ख़ड़े लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि नाले में बहने वाला युवक कौन था।

राजनांदगांव जिले के धमनसरा गांव में शिवनाथ नदी में नहाने के दौरान 20 साल का युवक डूब गया। फिलहाल उसे निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। गोताखोरों और NDRF की टीम मौके पर मौजूद है।लखोली निवासी नागेश्वर ठाकुर (20 वर्ष) धमनसरा गांव में अपने दोस्तों के साथ शिवनाथ नदी में नहाने के लिए गया था। सभी दोस्त नदी में उतर गए और नहाने लगे। इसी दौरान नागेश्वर का पैर फिसल गया और वो गहराई में चला गया।

Previous articleछत्तीसगढ़ कांग्रेस में नए लोगों को मिलेगा मौका…निगम-मंडलों के अध्यक्षों का नहीं बढ़ेगा कार्यकाल
Next articleछत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी….7 अगस्त को रायगढ़ में ले सकते हैं सभा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here