Home छत्तीसगढ़ CG में स्टील कारोबारियों के ठिकानों पर IT रेड….दफ्तर और फैक्ट्री में...

CG में स्टील कारोबारियों के ठिकानों पर IT रेड….दफ्तर और फैक्ट्री में दबिश, 20 गाड़ियों में पहुंचे अफसर

271

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयकर विभाग ने इस्पात कारोबारी के ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की तड़के 20 से अधिक गाड़ियों में सवार होकर पहुंची टीम फैक्ट्री, ऑफिस सहित अन्य जगहों पर जांच कर रही है। उनके खिलाफ इनकम टैक्स चोरी करने के आरोप पर कार्रवाई चल रही है।

सत्या पावर के डॉयरेक्टर रामअवतार और पवन अग्रवाल हैं, जो श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित हंसा विहार कॉलोनी में रहते हैं। सत्या पॉवर कम्पनी के साथ ही सड़क निर्माण कोल बेनिफिकेशन और स्टील कारोबारी अग्रवाल के घर और उनके रतनपुर स्थित फैक्ट्री में भी दस्तावेजों की जांच जारी है।

रायपुर में भी वंदना ग्लोबल के सभी ठिकानों पर भी छापेमार करवाई की गई है। राजधानी के ईश्वर ग्रुप एंड ईश्वर TMT में भी आयकर अफसर दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। तड़के सुबह यहां सीआरपीएफ जवानों के साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी पहुंचे हैं।

अग्रवाल के घर दो साल पहले भी आयकर विभाग की टीम ने उनके यहां छापेमारी की थी। बिलासपुर के ही जगमल चौक निवासी सुशील झांझरिया के यहां भी इनकम टैक्स की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है। सुशील रेलवे के कांट्रैक्टर बताए जा रहे हैं।

20 से अधिक गाड़ियों में पहुंचे अफसर
आयकर विभाग की टीम में 15 से 20 सदस्य शामिल हैं, जो 20 से अधिक गाड़ियों में पहुंचे हैं। कारोबारी के बंगले के सामने सेंट्रल रिजर्व फोर्स के जवान तैनात है, जो किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। टीम के सदस्य एक साथ घर, कार्यालय और फैक्ट्री में पहुंचे हैं और दस्तावेज खंगाल रहे हैं।

Previous articleफूलो देवी नेताम ने दिया इस्तीफा….राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी जानकारीफूलो देवी नेताम ने दिया इस्तीफा….
Next articleछत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र….दिवंगत विधायक विद्यारतन भसीन और कुंवर भानुप्रताप सिंह को दी गई श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here