Home छत्तीसगढ़ 13 टीआई, 5 एसआई का ट्रांसफर….कई पुराने थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर्स...

13 टीआई, 5 एसआई का ट्रांसफर….कई पुराने थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर्स बदले गए

346

दुर्ग एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने बड़े पैमाने पर थाना प्रभारियों और सब इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया है। जारी आदेश के मुताबिक रक्षित केंद्र में पदस्थ 11 नए टीआई और एसआई को थाना और चौकी का प्रभार दिया गया है। वहीं 4 पुराने टीआई तीन एसआई को दूसरी जगह भेजा गया है।

एसपी शलभ सिन्हा ने जिले के 13 निरीक्षक और 5 उप निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी किया है। मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी को भिलाई भट्टी थाना भेजा गया है। पुलगांव से प्रदीप सोरी को वैशाली नगर, चंद्रकांता कोसरिया को प्रभारी जिला विशेष शाखा से पुलिस लाइन दुर्ग और बोरी के थाना प्रभारी एम्ब्रोस कुजूर को अजाक थाने का प्रभारी बनाया गया है।

दूसरे जिलों से हाल ही में दुर्ग जॉइन किए निरीक्षकों को भी पुलिस लाइन से थाने की पदस्थापना दी गई है। इसमें टीआई विजय कुमार यादव को मोहन नगर, आनंद शुक्ला को पुलगांव, नरेश पटेल को जिला विशेष शाखा, उमेन्द्र टंडन को खुर्सीपार, केशव राम कोसले को कुम्हारी, अम्बर भारद्वाज को धमधा, पुष्पेन्द्र भट्ट को बोरी, वंदिता पाणीकर को महिला थाना और टीआई अनिल कुमार पटेल को अमलेश्वर थाने का इंचार्ज बनाया गया है।

उप निरीक्षकों को भी मिली नई पदस्थापना
नए उप निरीक्षकों में चेतन चंद्राकर जेवरा सिरसा और प्रीति जायसवाल को महिला थाना भेजा गया है। इसके साथ ही एसआई देवादास भारती को जेवरा सिरसा से स्मृति नगर चौकी, स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव को थाना दुर्ग और ज्योति सिंह को सुपेला थाना भेजा गया है।

Previous articleछत्तीसगढ़ में कल से होगी अच्छी बारिश….कई जिलों में आज गरज-चमक के साथ पड़ेंगी बौछारें
Next articleगौठानों में मछली पालन कर समृद्ध हो रहीं समूह की महिलाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here