Home धमतरी धमतरी जिले के क्रिकेटरों का होगा ट्रायल

धमतरी जिले के क्रिकेटरों का होगा ट्रायल

17

धमतरी (वीएनएस)। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से दिए गए निर्देशानुसार 29 जनवरी से 12 फरवरी के मध्य प्रस्तावित सीनियर प्लेट ग्रुप (डेज मैचेज) व टी -20 मैचेज वर्ष 2022 के लिए धमतरी जिला क्रिकेट टीम का 9 जनवरी को पीजी कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम में सुबह 10 बजे से ट्रायल रखा गया है।

धमतरी जिला के समस्त ड्यूज बॉल क्रिकेट खिलाडी पीजी कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम में कार्यालय प्रभारी जयंत बाबर के पास पंजीयन करने तथा पजीकृत खिलाडिय़ों से पंजीयन नवीनीकरण करने के लिए 1 नवीन पासपोर्ट साइज फोटो, मूल जन्म प्रमाणपत्र, डिजिटली जन्म प्रमाण पत्र, मूल आधार कार्ड, मूल-निवास प्रमाणपत्र, 8वीं, 10वंीं, 12 वीं क्लास की मूल अंकसूची सहित प्रात: 10 से शाम 6 बजे के मध्य संपर्क कर सकते हंै।

9 जनवरी को पीजी कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम में ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को सफेद ड्रेस में स्वयं के किट के साथ उपस्थित होना आवश्यक है। ट्रायल में पहले फिटनेस टेस्ट किया जायेगा। तत्पश्चात् फिल्डिंग, बेटिंग व गेंदबाजी का टेस्ट लिया जायेगा। धमतरी जिला क्रिकेट संघ के वरिष्ठ चयनकर्ताओं कीओर से चयन प्रकिया संपन्न होने के बाद चयनित 25 खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा की जाएगी। धमतरी जिला क्रिकेट संघ ने धमतरी जिले के समस्त ड्यूज बॉल क्रिकेट खिलाडिय़ों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है।

Previous articleमिडलाइन आंकलन परीक्षा केन्द्र का निरीक्षण
Next articleसम्मान निधि की दसवीं किश्त प्रधानमंत्री मोदी का तोहफा : श्यामा साहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here