Home छत्तीसगढ़ हिर्री माइंस के श्रमिकों और परिजनों का होगा निशुल्क इलाज:BSP ने आरबी...

हिर्री माइंस के श्रमिकों और परिजनों का होगा निशुल्क इलाज:BSP ने आरबी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस बिलासपुर के साथ किया समझौता

13

भिलाई इस्पात संयंत्र के हिर्री खदान में कार्यरत ठेका श्रमिकों और उनके पात्र परिजनों को निशुल्क मेडिकल सुविधा मिलेगी। दल्लीराजहरा, नंदिनी माइंस की तरह ही बीएसपी ने हिर्री खदान में आर बी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, बिलासपुर के साथ समझौता किया है।

मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (खदान एवं रावघाट) समीर स्वरूप ने बताया कि यह निर्णय हिर्री खदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लिया गया है। इस मौके पर महाप्रबंधक (खदान) एवं अभिकर्ता हिर्री खदान अनुपम बिष्ट, महाप्रबंधक (कार्मिक-गैर संकार्य एवं खदान) एसके सोनी और उप महाप्रबंधक सह खदान प्रबंधक (हिर्री खदान) सोमनाथ कुमार सिंह भी उपस्थित थे।

अस्पताल और बीएसपी के अधिकारियों के बीच यहीं पर एमओयू पर साइन किया गया। महाप्रबंधक (खदान) एवं अभिकर्ता (हिर्री खदान) अनुपम बिष्ट ने इस ऐतिहासिक समझौते के लिए बधाई देते हुए आरबी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस एवं यूनियन पदाधिकारियों को समझौते को लागू करने में आवश्यक सहयोग तथा निरंतर सुधार के लिए कहा। बीएसपी के अधिकारियों ने बताया कि खदान क्षेत्र में ईएसआई लागू नहीं है। इसके कारण ठेका श्रमिक और उनके पात्र परिजन मेडिकल सुविधा से वंचित रहते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रबंधन ये योजना शुरू किया। इससे ठेका श्रमिक और उनके पात्र परिजनों को ओपीडी की निःशुल्क सुविधा उक्त अस्पताल में 1 मई 2023 से मिलेगी।

Previous articleचोरी कर बिना नंबर प्लेट के दौड़ाई बाइक:लोगों की पड़ी नजर, तो बिल्डिंग की सीढ़ी के नीचे छिपाई, 4 बाइक समेत 2 आरोपी गिरफ्तार
Next articleसौर सुजला योजनाओं का लाभ लेने किसानों से अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here