Home बेमेतरा कोविड से बचने कलेक्टर ने की एहतियात बरतने की अपील

कोविड से बचने कलेक्टर ने की एहतियात बरतने की अपील

18

बेमेतरा (वीएनएस)। वैश्विक महामारी कोरोना से गत वर्ष अप्रैल व मई माह में कोविड महामारी की भयावत: हम सबने देखी है। इस दौरान बहुत से परिवारों ने कोविड की वजह से अपने प्रियजनों को खोया है। कही बच्चों के सिर से परिजनों का साया छिन गया, तो कहीं परिजनों के घर की किलकारी छीन गई। अब समय समझदारी दिखाने का है। हमें कोविड से बचाव के लिए कोविड टीका का दोनों डोज लगवाना जरूरी है। 18 वर्ष या अधिक आयु वर्ग के बाद अब शासन द्वारा 15 से लेकर 18 से कम के सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए टीका करण शुरू कर दिया गया है।

अत: अपने बच्चों व समाज की सुरक्षा के लिए अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए, कोविड गाइड लाइन के पालन के साथ-साथ कोविड टीकाकरण अवश्य कराएं व इस अभियान को सफल बनाएं। आप सभी जागरूक जनों से अपील है कि भ्रम से बचें और सभी को बचाएं।

जैसा कि आप सभी को विदित है कि कोविड व इसके नए वैरिएंट ओमिक्रोन का प्रकोप फिर से बढ़ रहा है। अत: घर से बाहर निकलने पर मास्क अवश्य लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें व बार-बार प्रॉपर हैंडवाश करें यह सम्भव ना हो तो हैंड सेनेटाइजर का उपयोग अवश्य करें। बेमेतरा जिले के समस्त सार्वजनिक स्थलों पर मास्क की अनिवार्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है। जो कोई भी सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के नजर आएगा उसे समझाईश दी जाएगी। अत: आप सभी से अपील है कि मास्क अवश्य लगाएं व कोविड से बचाव में मदद करें। कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना से बचने के लिए सावधान रहें एवं स्टाफ को भी एहतियात बरतने को कहा। मास्क का उपयोग करें एवं कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करने को कहा।

Previous articleवोरा ने की स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के कामकाज की समीक्षा
Next articleबृजमोहन अग्रवाल को जमीन कब्जे का पुराना अनुभव- चंद्रशेखर शुक्ला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here