Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ विधानसभा में विधायकों और पत्रकारों का सम्मान….पत्रकार देवव्रत भगत को उत्कृष्ट...

छत्तीसगढ़ विधानसभा में विधायकों और पत्रकारों का सम्मान….पत्रकार देवव्रत भगत को उत्कृष्ट संसदीय पत्रकार का अवॉर्ड

219

छत्तीसगढ़ विधानसभा में शनिवार को उत्कृष्टता अलंकरण एवं विदाई समारोह का आयोजन हुआ। इसमें राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने उत्कृष्ट विधायकों और पत्रकारों का सम्मान किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य विधानसभा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विधायकों और पत्रकारों का हर साल सम्मान करना है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने साल 2022 के उत्कृष्ट विधायक के रूप में संजारी बालोद से संगीता सिन्हा और धमतरी विधायक रंजना साहू को सम्मानित किया गया। वहीं जागरूक विधायक के रूप में लोरमी से विधायक धर्मजीत सिंह को सम्मानित किया गया।

पत्रकारों को भी मिला सम्मान

विधानसभा में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में उत्कृष्ट संसदीय पत्रकार के रूप में प्रिंट मीडिया से राहुल जैन और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से देवव्रत भगत और कैमरामैन रोहित श्रीवास्तव को शॉल, श्रीफल, स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

ये अतिथि कार्यक्रम में रहे शामिल

इस सम्मान कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे, विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सहित कैबिनेट के मंत्री और विधायक उपस्थित रहे।

Previous articleछत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट….गरज-चमक के साथ पड़ेगी बौछारें
Next articleमुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की उपस्थिति में आज विधानसभा परिसर स्थित उनके कार्यालय कक्ष में आयोजित कार्यक्रम में राज्य के 36 शासकीय आईटीआई के आधुनिकीकरण के लिए लगभग 1188.36 करोड़ की परियेाजना पर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here