Home छत्तीसगढ़ आज रायपुर नहीं आ रहे अमित शाह…गृहमंत्री लेने वाले थे प्रदेश के...

आज रायपुर नहीं आ रहे अमित शाह…गृहमंत्री लेने वाले थे प्रदेश के नेताओं की बैठक

205

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को रायपुर पहुंचने वाले थे। मगर अब उनका कार्यक्रम टल चुका है। अमित शाह प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बैठक लेने का कार्यक्रम था।

क्या हुआ था पिछली बैठक में
दूसरी तरफ भारतीय पार्टी सूत्रों की मानें तो पिछली बार 5 जुलाई को जब अमित शाह ने प्रदेश कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी नेताओं की बैठक ली तो वह प्रदेश में भाजपा की परिस्थितियों को लेकर नाखुश दिखाई दिए थे। उन्होंने नए सिरे से अलग-अलग विधानसभा सीटों पर फोकस करने प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को जिम्मा दिया था। चर्चा थी कि पिछली मीटिंग का रिव्यू करने 14 जुलाई को शाह आएंगे, मगर कार्यक्रम में बदलाव हो गया।

अब आने वाले 1 सप्ताह के भीतर अमित शाह का फिर से कार्यक्रम रायपुर में तय हो सकता है। फिलहाल महाराष्ट्र और दिल्ली में मंत्रिमंडल को लेकर चल रही उठापटक की वजह से अमित शाह का रायपुर कार्यक्रम टाल दिया गया। गुरुवार तक प्रदेश कार्यालय में अमित शाह के स्वागत की तैयारियां जारी थीं।

आज हो सकती है बड़ी बैठक
प्रदेश प्रभारी और अब चुनाव प्रभारी बना दिए गए ओम माथुर रायपुर में स्थानीय नेताओं की एक बैठक ले सकते हैं। केंद्रीय नेतृत्व से लगातार मिल रहे फीडबैक के आधार पर प्रदेश भाजपा अपनी रणनीति में बदलाव कर रही है। आक्रामक तरीके से कांग्रेस को घेरने की तैयारी है, इसे लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी कर सकती है।

Previous articleछत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में बरसेंगे बादल….गरज-चमक के साथ हो सकती है बारिश
Next articleसंविदा कर्मचारियों ने सौंपा सामूहिक इस्तीफा…नियमितीकरण की मांग को लेकर 3 जुलाई से बैठे हैं अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here