Home छत्तीसगढ़ राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह….CM भूपेश, सिंहदेव, सेलजा...

राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह….CM भूपेश, सिंहदेव, सेलजा भी मौजूद

227

मोदी सरनेम मामले में कोर्ट से राहुल गांधी को राहत नहीं मिली है, जिसके बाद इस मसले को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस पूरे देश में मौन सत्याग्रह कर रही है। AICC ने राहुल गांधी के प्रति समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए ये मौन सत्याग्रह रखा है।

रायपुर के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रदेश के तमाम नेता इस सत्याग्रह में शामिल हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत सत्ता और संगठन के कई बड़े चेहरे एक साथ मौन रहकर विरोध जता रहे हैं। यहां महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सुबह 10 बजे से प्रदर्शन जारी है जो शाम 5 बजे तक होगा। प्रदेश प्रभारी सेलजा प्रदर्शन में शामिल होने के लिए सुबह की फ्लाइट से रायपुर पहुंची थीं।

इससे पहले राजधानी के अंबेडकर चौक पहुंचे थे CM, डिप्टी CM और अन्य नेता
7 जुलाई को जब कोर्ट का फैसला आया तब भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत तमाम कांग्रेसी नेता सारे कार्यक्रम रद्द कर रायपुर के अंबेडकर चौक पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया था। यहां सीएम ने कहा था कि अंग्रेज केवल महात्मा गांधी से डरते थे। बीजेपी राहुल गांधी से डर रही है। अंग्रेज और बीजेपी दोनों फूट डालो राज करो की नीति पर चल रहे हैं।

Previous articleभारत को मिलेगी एक और बाहुबली की ताकत! जानें IAF के ‘राफेल’ से कितना अलग होगा Navy का Rafale-M जेट
Next articleभूपेश कैबिनेट और विधायक दल की आज अहम बैठक….कर्मचारियों की हड़ताल और मानसून सत्र पर चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here