Home छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश छत्तीसगढ़ के युवाओं से मिलेंगे….पूछेंगे उनकी जरूरतें, उम्मीदें

सीएम भूपेश छत्तीसगढ़ के युवाओं से मिलेंगे….पूछेंगे उनकी जरूरतें, उम्मीदें

307

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब प्रदेश के युवा वोटर्स के बीच जाएंगे। हर संभाग में खास कार्यक्रम होंगे। यहां स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट, सामाजिक संस्थाओं से जुड़े, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवाओं से सीधे भूपेश बघेल संवाद करेंगे। युवाओं पर फोकस रखते हुए प्रदेश में ये अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है जब कोई सीएम युवाओं के बीच जाएंगे।

इस अभियान को लेकर एक ट्वीट में मुख्यमंत्री ने लिखा- नवा छत्तीसगढ़ की बात युवाओं के साथ, मेरे युवा साथियों! आप सब नवा छत्तीसगढ़ में आए इस सकारात्मक बदलाव की यात्रा के नायक हैं। भेंट-मुलाकात की तरह ही अब अपने युवा साथियों के साथ मैं संवाद करने प्रत्येक संभाग में आ रहा हूं। आप सबसे आपके मुद्दों, उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात होगी। सवाल-जवाब का सिलसिला जारी रहेगा।

CM संभागवार सीधे संवाद करेंगे। इस खास आयोजन के दौरान वे युवाओं से उनके मुद्दों, उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे। वे युवाओं के प्रश्नों के जवाब भी देंगे। सरकार की ओर से इस कार्यक्रम को लेकर कहा गया है कि छत्तीसगढ़ में राजीव युवा मितान क्लब के गठन से युवा-ऊर्जा को सकारात्मक दिशा मिली है। इन क्लबों के माध्यम से युवा अपने-अपने क्षेत्रों में रचनात्मक काम कर रहे हैं। उनमें काफी उत्साह है। संभागस्तरीय आयोजन के दौरान युवा अपने अनुभव साझा करेंगे, ताकि उनके अनुभव का लाभ अन्य लोग भी उठा सकें।

20 हजार नई भर्तियां
इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अपनी बात रखेंगे और युवा भी अपनी बात साझा करेंगे। वे मुख्यमंत्री से प्रश्न भी पूछ सकेंगे। कार्यक्रम में सभी वर्ग के युवाओं का प्रतिनिधित्व होगा। सरकार का दावा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साढ़े चार सालों में युवा हित में कई निर्णय लिए हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की फीस माफी के साथ ही राज्य में रोजगार मिशन का संचालन किया जा रहा है। साढ़े चार सालों में बड़े पैमाने पर शासकीय भर्तियां की गई हैं।

Previous articleक्रेडिट और डेबिट कार्ड भी हो सकेंगे पोर्ट, RBI ने कहा- ग्राहकों को मिले अधिकार, होंगे ये बड़े फायदे
Next articleरायपुर में संविदा कर्मचारियों का बवाल….पुलिस ने रोका तो अफसरों से भिड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here