Home chhattisgarh ट्रक-हाईवा चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश ,गाड़ियों की कटिंग कर कबाड़ियों...

ट्रक-हाईवा चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश ,गाड़ियों की कटिंग कर कबाड़ियों को बेचते थे पार्ट्स, गिरोह के 5 सदस्य अरेस्ट

423

दुर्ग पुलिस ने ट्रक और हाईवा चोरी कर उनकी कटिंग कर पार्ट्स बेचने वाले गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गैंग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से वाहन के पार्ट्स, इंजन, टायर, नंबर प्लेट, डाला, गैस कटर, गैस सिलेंडर और सवा लाख रुपए नकद जब्त किया है। इस गैंग में रायपुर और दुर्ग जिले के कबाड़ी भी शामिल हैं।

डीएसपी क्राइम राजीव शर्मा ने बताया कि बीते 24 जून की दोपहर डबरापारा चौक से एक हाईवा चोरी हो गई थी। ड्राइवर अवध बंजारे (45 साल) निवासी गुरु घासीदास नगर खुर्सीपार और वाहन मालिक अनिल पाण्डे ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। ड्राइवर ने बताया कि वो 24 जून की दोपहर 3 बजे हाईवा खाली करके डबरापारा चौक आया और वहीं गाड़ी खड़ी कर अपने घर चला गया था। 26 जून की सुबह 9.30 बजे जब वह गाड़ी लेने आया तो देखा कि वहां गाड़ी नहीं है।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल डबरापारा चौक वहां और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। करीब 200 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद पुलिस को मुखबिर से पता चला की एक सफेद कार हाईवा के आसपास संदिग्ध रूप से घूमते देखा गया है। फुटेज में भी वो सफेद कार दिखाई दी। पुलिस ने पाया कि वो लोग हाईवा को चोरी कर रायपुर की ओर ले जा रहे हैं।

Previous articleछत्तीसगढ़ में 3 से 80 फीट हुई शिवलिंग की ऊंचाई…पहले सोमवार को शिवालयों में भारी भीड़
Next articleछत्तीसगढ़ के छात्रों ने तैयार किया सॉफ्टवेयर…इसके दायरे में आते ही भेजेगा पुलिस को मैसेज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here