Home छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती परीक्षा की चयन सूची जारी:सूबेदार, उप निरीक्षक, प्लाटून कमांडर के...

पुलिस भर्ती परीक्षा की चयन सूची जारी:सूबेदार, उप निरीक्षक, प्लाटून कमांडर के पात्र कैंडिडेट्स का फिजिकल टेस्ट 18 जुलाई को

217

छत्तीसगढ़ में पुलिस विभाग की सूबेदार, उप निरीक्षक, उप निरीक्षक (विशेष शाखा), प्लाटून कमाण्डर, उप निरीक्षक (अंगुल चिन्ह), उप निरीक्षक ( प्रश्नाधीन दस्तावेज), उप निरीक्षक (रेडियो), उप निरीक्षक (कम्प्यूटर) की मुख्य लिखित भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए हैं।

मुख्य लिखित भर्ती परीक्षा के बाद अगले चरण के लिए पात्र अभ्यर्थियों की सूची रोल नंबर के बढ़ते क्रम में पुलिस मुख्यालय, नवा रायपुर की वेबसाइट www.cgpolice.gov.in की वेबसाइट पर देखे जा सकते हैं। बता दें कि इन पदों के लिए मुख्य लिखित भर्ती परीक्षा का आयोजन 26, 27 और 29 मई 2023 को किया गया था।

इसके बाद परीक्षा के मॉडल उत्तर व्यापम की वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर 05 जून को अपलोड किया गया और प्राप्त दावा-आपत्तियों का परीक्षण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया गया। जिसके बाद ही ये नई चयन सूची जारी की कई है।

अगले चरण के लिए पात्र कैंडिडेट्स की शारीरिक दक्षता परीक्षा 18 जुलाई को आयोजित की जाएगी, जिसका टाइम टेबल अलग से जारी की किया जाएगा। इसके एडमिट कार्ड 5 जुलाई के बाद पुलिस मुख्यालय की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकेंगे।

Previous articleछत्तीसगढ़ में पत्रकारिता और साहित्य का उद्गम स्थल है गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही – मुख्यमंत्री श्री बघेल
Next articleरायपुर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह:एयरपोर्ट पर डॉक्टर रमन सिंह ने किया स्वागत, नेताओं से मुलाकात के बाद जाएंगे दुर्ग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here