Home छत्तीसगढ़ 216 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार…दुर्ग भिलाई में कई सालों...

216 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार…दुर्ग भिलाई में कई सालों से नशीले पदार्थों की तस्करी

14

दुर्ग पुलिस ने बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी काफी समय से मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल थे। ये लोग ब्राउन शुगर दुर्ग और भिलाई क्षेत्र लोगों को सप्लाई करने का काम करते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लाख रुपए कीमत की 216 पुड़िया ब्राउन शुगर जब्त किया है।

मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि विजय नगर रेलवे पटरी के नीचे दो लोग ब्राउन शुगर बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंद करके आरोपियों को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उनके पास से 4 लाख रुपए कीमत की ब्राउन शुगर और 1050 रुपए मिले। पुलिस का कहना है कि पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम प्रांजल यादव (23 साल) निवासी शंकर नगर दुर्ग और रवि निर्मलकर (25 साल) गौरा चौरा शंकर नगर दुर्ग बताया।

बड़े गिरोह से जुड़े हैं तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी ब्राउन शुगर को महाराष्ट्र राज्य के नागपुर की तरफ से मंगाते हैं। इसके बाद इसे पूरे शहर में अलग-अलग ठिकानों में स्प्लाई करते हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि वो लोग नागपुर में कहां से ब्राउन शुगर लाते हैं। इन लोगों के तार किससे किससे जुड़े हुए हैं।

Previous articleखतरनाक नक्सली हिड़मा के करीब पहुंची फोर्स….अंदरूनी इलाकों में और कैंप खोले जाएंगे
Next articleCG में शूट हुई न्यूजीलैंड की फिल्म…चंदखुरी आई विदेशी हीरोइन को भाया छत्तीसगढ़िया अंदाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here