Home राष्ट्रीय राष्ट्रीय जांच एजेंसी : राजस्थान के 7 जिलों में छापामारी, लॉरेंस के...

राष्ट्रीय जांच एजेंसी : राजस्थान के 7 जिलों में छापामारी, लॉरेंस के गुर्गों की तलाश

39

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को सुबह राजस्थान के विभिन्न शहरों में कुख्यात बदमाशों की तलाश में सघन छापामारी अभियान चलाया. बताया जा रहा है कि एनआईए ने केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि देश के 6 राज्यों में करीब 122 ठिकानों पर छापेमारी की है. इनमें राजस्थान में करीब आधा दर्जन जिलों में छापेमारी की गई हैं. एनआईए ने राजस्थान के श्रीगंगानगर, अलवर, बीकानेर, हनुमानगढ़, जोधपुर, जयपुर और चूरू में छापेमारी की है.

इनमें उसने ज्यादातर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से जुड़े गैंगस्टरों के ठिकानों पर छापा मारा है. इस दौरान कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. इसके साथ ही आतंकी गतिविधियों और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों तस्करों के अन्य गैंगस्टर्स के संगठित गिरोह पर छापे मारे गए हैं. एनआईए की इस कार्रवाई से गैंगस्टर्स में हड़कंप मच गया. एनआईए ने रेड की इस कार्रवाई को अलसुबह अंजाम दिया.

लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे अरविंद बिश्नोई को पकड़ा
जानकारी के अनुसार एनआईए ने जोधपुर में लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे अरविंद बिश्नोई को पकड़ा है. उसे उसके 8 मील क्षेत्र में स्थित किराए के मकान से दबोचा गया है. अरविंद बिश्नोई मूलतया भोजासर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम कर रहा था. एनआईए ने इसके साथ जोधपुर के पीपाड़ कस्बे में भी छापामारी की है. वहां से 2 लोगों को हिरासत लिया गया है. उनसे पीपाड़ थाने में पूछताछ की रही है.

Previous articleसिद्धारमैया के समर्थक बेंगलुरु में मना रहे जश्न, DKS 10 जनपथ पहुंचे
Next articleइस बार लेट हो जाएगा मानसून, क्या होगा इसका असर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here