Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस रूपाली ने माथा टेककर किया नए साल का स्वागत…

टीवी एक्ट्रेस रूपाली ने माथा टेककर किया नए साल का स्वागत…

40
टीवी एक्ट्रेस रूपाली ने माथा टेककर किया नए साल का स्वागत...
टीवी एक्ट्रेस रूपाली ने माथा टेककर किया नए साल का स्वागत…

मुंबई (वीएनएस)। नए साल के मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक सभी सेलिब्रिटीज ने अपने-अपने तरीके से नए साल का स्वागत किया। किसी ने परिवार संग नया साल सेलिब्रेट किया तो किसी ने दोस्तों संग एंजॉय किया। टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने नए साल का स्वागत माता रानी के दरबार में माथा टेककर किया। फेमस शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली नए साल की शुरुआत के मौके पर वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी वैष्णो देवी की जर्नी दिखाई है।
अनुपमा यानी रूपाली गांगुली ने वैष्णो देवी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा,ये साल हमें आगे आने वाले दिनों के लिए बहुत कुछ प्रदान करे। साल 2022 में हम अपने साथ केवल अच्छाई, करुणा और दया लेकर आगे बढ़ें। भगवान का आशीर्वाद सेहत, खुशी और सफलता की तरफ हमारा मार्ग प्रशस्त करें। इसी के साथ रूपा गांगुली ने लिखा, जय माता दी, जय महाकाल।
रूपाली गांगुली ने इस वीडियो में एयरपोर्ट से वैष्णो देवी के पहाड़ों पर चढ़ाई करते हुए अपनी जर्नी को दिखाया है। जहां रुपाली गाड़ी में बैठकर पहाड़ों की वादियों को एंजॉय करती नजर आईं तो वहीं इस वीडियो में वे नंगे पांव चढ़ाई करते हुए नजर आ रहीं हैं।
रूपा गांगुली ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे प्लेन में बैठी मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके वैष्णो देवी से वापसी के समय की है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,थकी हुई, सूजी हुई आंखें, लेकिन मुस्कान को मंद नहीं होने देते! अपने घर वापस जाते समय, एक यात्रा पूरी करने के बाद…वैष्णोदेवी ‘जय माता दी’

Previous articleएटीएम से मुफ्त ट्रांजेक्शन की सीमा खत्म होने के बाद लगेगा चार्ज…
Next articleदेर रात नेकी की दीवार में लगी आग…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here