Home मनोरंजन नए साल पर अभिनेता की टीप, “जो लोग दिल दुखाते हैं उनसे...

नए साल पर अभिनेता की टीप, “जो लोग दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए”

15
नए साल पर अभिनेता की टीप,
नए साल पर अभिनेता की टीप, "जो लोग दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए"
नए साल पर अभिनेता की टीप, "जो लोग दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए"
नए साल पर अभिनेता की टीप, “जो लोग दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए”

मुंबई (वीएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अनपुम खेर ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के जरिए अनुपम खेर ने अपने फैंस को खास संदेश दिया है। उन्होंने फैंस से कहा कि जो लोग दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए। अनपुम खेर के इस टेक्स्ट वीडियो में लिखा हुआ है, इस साल चलो थोड़ा सुकून से जिया जाए जो दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए।
इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर अनुपम खेर के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अनुपम खेर को नये साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं।
वहीं, कई यूजर्स उनकी लिखी इस बात पर गौर कर खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं आपको भी और आपके परिवार को भी। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह सर! आपने क्या बात कही।
कई यूजर्स ने अनुपम खेर के इस संदेश पर ‘वाह-वाह’ लिखा है। एक यूजर ने लिखा कि थोड़ा नहीं, बल्कि ऐसे लोगों से हमेशा के लिए दूर रहा जाए।

Anupam Kher (@anupampkher) posted on Instagram: “आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ! प्रभु आपको स्वस्थ रखे।आपको दुनिया भर की ख़ुशियाँ प्रदान करे।Wishing you all a very happy and…” • Jan 1, 2022 at 3:29am UTC

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- दिन बीत जाते है कहानी बनकर, यादें रह जाती है निशानी बनकर, पर रिश्ते हमेशा रहते है, कभी होंठो की मुस्कान बनकर, तो कभी आंखों का पानी बनकर..। गौरतलब है कि अनुपम खेर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो साझा करके अपने फैंस को नये साल की शुभकामनाएं दी थी। इस वीडियो में अनुपम खेर ने कहा था, आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं! प्रभु आपको स्वस्थ रखे।आपको दुनिया भर की खुशियां प्रदान करे।

Previous articleदेर रात नेकी की दीवार में लगी आग…
Next articleचलती गाड़ी में लगी आग, सवारों ने कूदकर बचाई जान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here