Home राष्ट्रीय चुनाव से पहले IT विभाग की कार्रवाई, बेंगलुरु और मैसूरु में छापेमारी;...

चुनाव से पहले IT विभाग की कार्रवाई, बेंगलुरु और मैसूरु में छापेमारी; 15 करोड़ रुपये सहित ज्वेलरी जब्त

15

कर्नाटक चुनाव से पहले आयकर विभाग (Income Tax Department) ने राज्य में बड़े पैमाने पर नकदी और ज्वेलरी जब्त की है। आयकर विभाग ने 10 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों को धन मुहैया कराने के लिए कथित रूप से संसाधन जुटाने वाले कुछ फाइनेंसरों पर छापा मारा है।

बड़े पैमाने पर नकदी सहित ज्वेलरी जब्त

आयकर विभाग ने बेंगलुरु और मैसूरु में कई स्थानों पर छापेमारी के बाद 15 करोड़ रुपये नकद और पांच करोड़ रुपये मूल्य के आभूषण जब्त किए हैं। आयकर विभाग ने शनिवार को यह जानकारी दी। माना जा रहा है कि इसका उपयोग चुनाव से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए किया जाना था।

कई स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को बेंगलुरु के शांति नगर, कॉक्स टाउन, शिवाजी नगर, आरएमवी एक्सटेंशन, कनिंघम रोड, सदाशिव नगर, कुमारपार्क वेस्ट और फेयरफील्ड लेआउट में छापेमारी की कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि इन कार्रवाई में कई गुप्त स्थानों से बड़ी मात्रा में बेहिसाब नकदी और आभूषण जब्त किए गए हैं।

कर्नाटक में 10 मई को चुनाव

बता दें कि कर्नाटक चुनाव से पहले राज्य में बड़े स्तर पर एजेंसियां ऐसे गतिविधियों पर सक्रिय रूप से नजर रख रही है। इससे पहले भी राज्य में चुनाव से जुड़े पैसे जब्त किए जा चुके हैं। कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने है। इससे पहले सभी पार्टियां अपनी जीत के लिए वोटर्स को लुभाने की कोशिश में जुट गई हैं।

Previous articleIMD का अलर्ट….8-12 मई तक होगी तेज बारिश…..अगले पांच दिनों तक ऐसा रहेगा मौसम
Next articleमणिपुर हिंसा को लेकर CM एन बीरेन सिंह सर्वदलीय बैठक, मुख्यमंत्री ने की शांति की अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here