Home जगदलपुर कलेक्टर ने लिया शहर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा

कलेक्टर ने लिया शहर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा

खड़क घाट मार्ग को शीघ्र पूर्ण करने के दिए निर्देश

22

जगदलपुर (वीएनएस)। कलेक्टर रजत बंसल ने मंगलवार को जगदलपुर शहर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी ऋचा प्रकाश चैधरी, नगर निगम आयुक्त प्रेम पटेल, अनुविभागीय दण्डाधिकारी दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता राजीव बतरा सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।
कलेक्टर ने विकास कार्यों के निरीक्षण के दौरान अमृत मिशन के तहत सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक शहर के प्रदुषित पानी को पहुंचाने के लिए बिछाए गए पाईपलाईन के बाद निर्माण किए जा रहे खड़क घाट मार्ग को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए, जिससे नागरिकों को राहत दिलाई जा सके। उन्होंने दलपत सागर के सौन्दर्यीकरण के तहत कृष्ण मंदिर चैक के सौन्दर्यीकरण के साथ ही राम मंदिर और कृष्ण मंदिर में प्रस्तावित कार्यों को भी शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने दलपत सागर में केनोईंग क्याकिंग प्रतियोगिता के आयोजन तथा सड़क चैड़ीकरण कार्य का जायजा भी लिया। उन्होंने इसके साथ ही सिटी ग्राउंड में निर्मित किए जा रहे दुकानों तथा धरोहर संरक्षण कार्य के तहत सिरहासार चैक स्थित टाउन क्लब के जीर्णोद्धार कार्य का अवलोकन किया और कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।

Previous articleटीकाकरण के लिए मेडिकल टीमो के साथ समन्वय व सहयोग करें शिक्षक : कलेक्टर
Next articleपुलिस-नक्सली मुठभेड़ की दंडाधिकारी जांच के लिए इनको मिले जिम्मेदारी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here