Home नारायणपुर कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं

कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं

19
????????????????????????????????????

नारायणपुर (वीएनएस)। कलेक्टोरेट में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में आज जिले के लोगों ने अपनी समस्याएं कलेक्टर को अवगत कराते हुए उन्हें आवेदन दिया। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके आवेदन पर नियमानुसार तत्काल निराकरण के लिए निर्देशित किया।

जनदर्शन में ग्राम बडग़ांव निवासी जितेंद्र यादव ने अपने पुत्र का जाति प्रमाण पत्र बनाने, ग्राम गौरदण्ड निवासी सोहन लाल बेलसरिया ने वनाधिकार पत्र में खसरा नम्बर दर्ज करने, ग्राम मांडोकी व एडंगपाल के ग्रामवासियों ने सड़क और पुलिया बनाने, सिंगोड़ीतराई वार्डवासियों ने बन्द गली को खोलकर सीसी रोड बनाने, ग्राम ब्रेहबेड़ा के समस्त ग्रामवासी ने बंदोबस्त त्रुटि सुधार करने तथा ग्राम कोंगरा के आश्रित ग्राम कोंदाहुर के प्राथमिक स्कूल को पुन: चालू करने के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों का तत्काल निराकरण कर अवगत कराये।

बता दें कि कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू जिलेवासियों की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रत्येक सोमवार को सुबह 11 बजे से अपने कार्योलय में जनदर्शन आयोजित करते हैं। जिनमें जिलेवासियों की समस्याओं के लिए आवेदन समक्ष में लेते हैं। आवेदनों पर कार्यवाही करते हुए तत्काल संबंधित विभाग को आवेदन अग्रेषित करते हैं। जिलेवासी अपनी समस्याओं से जनदर्शन के दिन उपस्थित होकर सीधे कलेक्टर महोदय को अवगत करा सकते हैं।

Previous articleबच्चों ने टीके को कोविड से सुरक्षा का उपाय बताया
Next articleटाई डाई साड़ी बुनाई से संजय हुए खुशहाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here