Home राष्ट्रीय नई आबकारी नीति के विरोध में सड़कों पर उतरी भाजपा, किया प्रदर्शन

नई आबकारी नीति के विरोध में सड़कों पर उतरी भाजपा, किया प्रदर्शन

20

नई दिल्ली (वीएनएस)। केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ता दिल्‍ली में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। चक्का जाम के कारण राजधानी दिल्ली की सड़कें अवरुद्ध हो गई हैं। भाजपाइयों की भीड़ अभी अक्षरधाम मंदिर के पास चक्का जाम करते देखी गई। भाजपाइयों का कहना है कि, वे दिल्‍ली सरकार की नई आबकारी नीति के विरोध में हैं। उनका कहना है कि, केजरीवाल सरकार ने ठीक नहीं किया।
भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। आदेश गुप्ता ने मीडिया से कहा कि दिल्ली सरकार अपनी नई आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है। रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं। हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि नई शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती।
दिल्ली के प्रमुख इलाकों जैसे लक्ष्मी नगर, दिल्ली सचिवालय के आसपास, बदरपर द्वारका में बीजेपी जमकर विरोध किया। नोएडा गेट से अक्षरधाम तक पांच किलोमीटर लंबा जाम लगा जिससे आमजन को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार, विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों ने अक्षरधाम में डीटीसी बसों और कलस्टर बसों को भी नुकसान पहुंचाया और बसों के टायरों की हवा भी निकाल दी। इसके अलावा बसों की छत पर चढ़कर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने झंडा भी फहराया।

Previous articleखुर्सीपार पुलिस ने किया लूट और चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार
Next articleफार्मर फर्स्ट: प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की झलक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here