Home छत्तीसगढ़ BJP की घोषणा पत्र समिति पर भूपेश बघेल बोले ने कसा तंज

BJP की घोषणा पत्र समिति पर भूपेश बघेल बोले ने कसा तंज

295

छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने सांसद विजय बघेल को घोषणा समिति का संयोजक बनाया है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि, जिन लोगों ने जीवन भर बीजेपी की सेवा की उनको घर बिठा दिया गया या लूप लाइन में डाल दिया गया। विजय बघेल जो कांग्रेस में थे वे अब बीजेपी का घोषणा पत्र बनाएंगे। जिनको बीजेपी की विचारधारा तक नहीं मालूम है।

भूपेश बघेल ने आगे कहा, आंध्र प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष पुरंदेश्वरी को बनाया गया वो भी पहले कांग्रेस में थी और अब प्रदेश अध्यक्ष बनी हैं। पंजाब में सुनील जाखड़ पहले कांग्रेस में थे वे अब भाजपा के अध्यक्ष हो गए। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को प्रदेश में नेताओं का अकाल हो गया है उनके पास अपना कोई नेतृत्व नहीं रहा।

भूपेश बघेल बोले- नियुक्तियों में रमन सिंह की चली…
भूपेश बघेल ने कहा, बीजेपी के 3 चेहरे बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडे और अजय चंद्राकर से कहना चाहता हूं कि,आप विधानसभा में चाहे जितना चिल्लाकर बोलेंगे लेकिन जब तक रमन सिंह को नहीं हटाएंगे, आप लोगों का भविष्य गड़बड़ रहेगा।

अभी भी देख लीजिए पूरी कमेटियों में रमन सिंह की चलती है। विष्णुदेव साय, धरमलाल कौशिक को केंद्रीय कार्यकारिणी में जगह मिली। सबको पता है वे किसके साथ थे। जबकि इन तीनों को हटा दिया गया किसी को नहीं रखा गया।

Previous articleरायपुर में संविदा कर्मचारियों का बवाल….पुलिस ने रोका तो अफसरों से भिड़े
Next articleरेलवे का मेगा ब्लॉक…दुर्ग-भिलाई रोड पर बन रहे ओवरब्रिज पर होगा गर्डर लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here