Home राष्ट्रीय हनीट्रैप में फंसा, BSF का कर्मचारी, खुफिया जानकारी भेज रहा था पाकिस्तान,...

हनीट्रैप में फंसा, BSF का कर्मचारी, खुफिया जानकारी भेज रहा था पाकिस्तान, गुजरात ATS ने ऐसे दबोचा

288

गुजरात एटीएस ने ISI के लिए जासूसी करने के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है. इस कार्रवाई में एटीएस ने पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इसका नाम निलेश वालिया बताया गया. गुजरात एटीएस के मुताबिक इस शख्स ने हनीट्रैप होने के बाद पाकिस्तान को खुफिया जानकारियां साझा की हैं. जानकारी देने के बदले में उसे 25 हजार रुपये भी मिले हैं. इस नेटवर्क के तार यूपी तक भी फैले हैं और गुजरात एटीएस के इनपुट पर यूपी एटीएस ने भी राज्य में जांच शुरू कर दी है.

एटीएस ने इस मामले की जांच में पता लगाया कि निलेश अदिति के नाम से फेक प्रोफाइल से पाकिस्तान के हैंडलर से संपर्क में आया था. इसके बाद इसने बीएसएफ से जुड़ी कई अहम जानकरियां आईएसआई को भेजी. इसके बदले में उसे रुपये 25 हजार रुपये भी दिए गए थे. एटीएस इस मामले में पकड़े गए आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है. इस दौरान कई अहम जानकारियां भी सामने आई हैं.

मोबाइल से मिली कई अहम जानकारियां
गुजरात एटीएस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के मोबाइल की एफएसएल रिपोर्ट से कई जानकारियां सामने आई हैं. उससे पूछताछ जारी है और कुछ बड़े खुलासे भी हो सकते हैं.

Previous articleबीजेपी ने 4 राज्यों के चुनाव प्रभारी बदले, छत्तीसगढ़ राज्‍य में राज्‍यसभा के पूर्व सदस्‍य ओपी माथुर को प्रभारी और मनसुख मांडविया को सह-प्रभारी बनाया गया
Next articleतेलंगाना में PM मोदी ने विपक्षी दलों को घेरा, बीआरएस हो या कांग्रेस सबका सूफड़ा होगा साफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here