Home छत्तीसगढ़ रायपुर से जाते हुए पीएम बोले- ए दारी बदलबो….मोदी के भाषण में...

रायपुर से जाते हुए पीएम बोले- ए दारी बदलबो….मोदी के भाषण में दिखा सियासी एक्शन प्लान

366

रायपुर में हुई भाजपा की विजय संकल्प महारैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक नारा चर्चा में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस सरकार ल बदलबो..। छत्तीसगढ़ी में प्रधानमंत्री की बोली इस बात का मतलब है कि इस बार कांग्रेस की सरकार को बदल देंगे।

प्रधानमंत्री की सभा के सियासी मायने, CG के किन विषयों पर मोदी ने सबसे ज्यादा बात की, प्रदेश के नेताओं ने मोदी की सभा के बाद क्या कहा और आखिर क्यों पूर्व मंत्री राजेश मूणत PM वाले मंच पर नहीं बैठे, जानिए इस रिपोर्ट में।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर में सभा लिए जाने के बाद से भाजपा नया जोश महसूस कर रही है। मोदी के भाषण में छत्तीसगढ़ भाजपा के एक्शन प्लान की झलक दिखी। ये भी पता चला कि आने वाले दिनों में किन मुद्दों को लेकर भाजपा सियासी मैदान में उतरेगी। PM मोदी ने महिलाओं, किसानों, आदिवासियों और गरीबों के आवास, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर बात की। बार-बार छत्तीसगढ़ का जिक्र करते रहे।

2023 मतलब भाजपा की सरकार
मोदी की सभा के बाद प्रदेश भाजपा के नेताओं में उत्साह है। आगामी विधानसभा चुनावों पर इसका क्या असर होगा, दैनिक भास्कर के जरिए बता रहे हैं भाजपा के नेता ओपी चौधरी, अनुज शर्मा, गौरीशंकर अग्रवाल और धरम लाल कौशिक।

Previous articleराहुल के समर्थन में धरने पर बैठे कांग्रेस नेता…प्रदर्शन में शामिल हुए भूपेश बघेल
Next articleदिल्ली शराब नीति घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, मनीष सिसोदिया समेत अन्य आरोपियों की 52 करोड़ की संपत्ति कुर्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here