Home राष्ट्रीय सीएम शिवराज ने सीधी पेशाबकांड के पीड़ि‍त को बताया सुदामा, बोले- दशमत...

सीएम शिवराज ने सीधी पेशाबकांड के पीड़ि‍त को बताया सुदामा, बोले- दशमत तुम अब मेरे दोस्‍त हो

344

सीधी में एक बीजेपी नेता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया. मामले ने तूल पकड़ा को एक बार फिर बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने हो गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुआ आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं प्रशासन ने उसके घर पर बुलडोजर चलवा दिया. इस बीच गुरुवार को पीड़ित दशमत ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की.

मध्य प्रदेश के सीधी में एक बीजेपी नेता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया. प्रशासन ने भी कार्रवाई करते हुए उसके घर पर बुलडोजर चला दिया. इसे बीच गुरुवार को पीड़ित परिवार भोपाल पहुंचा और सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी की घटना को लेकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और दुख जताया. सीएम ने पीड़ित दशमत रावत के पेर धोकर उनका सम्मान किया. मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार से कहा कि घटना को लेकर उनका मन दुखी है. मुलाकात के बाद सीएम शिवराज के साथ दशमत सीएम हाउस से रवाना हुए. दोनों एक ही गाड़ी में पौधारोपण कार्यक्रम के लिए निकले. मुख्यमंत्री ने दशमत रावत के साथ पौधा भी लगाया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दशमत से अनेक विषयों पर चर्चा की. मुख्यमंत्री ने पूछा क्या करते हो, घर चलाने के क्या साधन है, कौन-कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. सीएम ने पूछा बेटी लाड़ली लक्ष्मी है, पत्नी को लाड़ली बहना का लाभ मिल रहा है, आवास योजना का लाभ मिला है. उन्होंने कहा बेटी को पढ़ाना है, बेटियां आगे बढ़ रही हैं

Previous articleमुख्यमंत्री द्वारा गांवों में 6 से 17 जुलाई तक ‘रोका-छेका’ करने की अपील
Next article26 जनवरी तक 42 प्रोजेक्ट…PM मोदी देश को देंगे वे सौगातें, जिन पर है दुनिया की नजर, हर परियोजना की लागत 5 हजार करोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here