Home छत्तीसगढ़ टॉपर अमीषा पटेल ने किया हेलीकॉप्टर जॉयराइड, कहा- ऊपर से बहुत सुंदर...

टॉपर अमीषा पटेल ने किया हेलीकॉप्टर जॉयराइड, कहा- ऊपर से बहुत सुंदर दिखता है रायपुर

8

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं में टॉप 10 में आने वाली महासमुंद जिले के अमीषा पटेल को राजधानी रायपुर में हेलीकाॅप्टर जॉयराइड कराया गया. इस दौरान उसने कहा कि हेलीकाॅप्टर जॉयराइड में बहुत मजा आया. लगभग 10 मिनट तक हेलीकॉप्टर से घुमाया गया. ऊपर से पूरा रायपुर बहुत सुंदर लग रहा था.

अमीषा हेलीकाॅप्टर जॉयराइड के तारीख के एलान के बाद बहुत खुश और उत्साहित थी. उसने बताया कि पिछले वर्ष जिस तरह टॉपर्स को हेलीकाॅप्टर जॉयराइड कराया गया था, तब से मेरा भी सपना था कि मुझे भी ऐसा मौका मिले. दसवीं की परीक्षा में टॉप टेन में आने के बाद हेलीकाॅप्टर जॉयराइड कर के आज मेरा वो सपना पूरा हुआ. अमीषा ने बताया कि हेलीकाॅप्टर जॉयराइड के एक दिन पहले रायपुर पहुंच गईं थी.

बता दें कि, महासमुंद जिले के एकलव्य इंग्लिश मीडियम स्कूल अर्जुन्डा सरायपाली की छात्रा अमीषा पटेल ग्राम गहनाखार की रहने वाली है. उसने माध्यमिक शिक्षा मंडल के कक्षा दसवीं की परीक्षा में कुल 600 अंकों में से 583 अंक हासिल कर 97.17 प्रतिशत के साथ प्रावीण्य सूची में आठवां स्थान हासिल किया है.

वो बचपन से पढ़ाई-लिखाई में होनहार है. टॉप 10 सूची में आने के बाद अमीष को हेलीकॉप्टर राइड के लिए आमंत्रित किया गया था. अमीषा ने बताया कि बचपन से ही उसकी रूचि पढ़ाई के प्रति अधिक है. उसका सपना पढ़-लिख कर IIT इंजीनियर बनना है.

Previous articleकुछ घंटों में ‘काल’ बनेगा ‘बिपरजॉय’, NDRF टीमें अलर्ट, मछुआरों को IMD की चेतावनी
Next articleकोरबा में हो रहे वायु प्रदूषण का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जानें माजरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here