Home छत्तीसगढ़ रायपुर आएंगे जेपी नड्‌डा….राजधानी में नेताओं से मिलने के बाद……बिलासपुर में लेंगे...

रायपुर आएंगे जेपी नड्‌डा….राजधानी में नेताओं से मिलने के बाद……बिलासपुर में लेंगे सभा

259

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रायपुर पहुंचेंगे। यहां स्थानीय नेताओं से मुलाकात के बाद नड्‌डा बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय से 30 जून का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। गुरुवार देर शाम तक सभी कार्यक्रम फाइनल कर लिए जाएंगे। प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं का जमावड़ा बिलासपुर में होगा। रायपुर से भी कई भाजपा नेता बिलासपुर जा रहे हैं।

नड्‌डा का ये छत्तीसगढ़ दौरा अहम है। बिलासपुर और आस-पास की सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। यहां सभा को सम्बोधित कर नड्‌डा प्रदेश में भाजपा के प्रति माहाैल बनांएगे। इसी सप्ताह देश के गृह मंत्री अमित शाह दुर्ग में सभा कर चुके हैं। 1 जुलाई को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

नड्‌डा की सभा बिलासपुर के रेलवे ग्राऊण्ड में होगी। दोहपर 2 बजे के आस-पास ये सभा होगी। शाम तक नड्‌डा लौट जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रदेश के सभी भाजपा नेताओं और आम लाेगों को सभा में आमंत्रित किया है। बूथ स्तर पर नेताओं को सभा में भीड़ जुटाने के काम पर लगा दिया है। 25 हजार से अधिक लाेगों के सभा में पहुंचने की बात सामने आई है।

गुरुवार को नड्‌डा ने राजस्थान में भी सभा ली है। खास बात ये है कि इन राज्यों का दौरा करने से ठीक पहले 28 जून को दिल्ली में एक खास बैठक हुई। ये मीटिंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर बुधवार को हुई। मीटिंग में इस साल के आखिर में होने वाले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है।

रेल प्रशासन से अनुमति ली

जिला भाजपा के अध्यक्ष रामदेव कुमावत ने फुटबॉल ग्राउंड के लिए डीआरएम से अनुमति मिलने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के अतिरिक्त प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व स्पीकर धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, पुन्नूलाल मोहले, डॉ कृष्णमूर्ति बांधी सहित संभाग के सातों जिलों के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग लेंगे।

Previous articlePM मोदी 7 जुलाई को आ सकते हैं रायपुर….प्रधानमंत्री कार्यालय से जल्द जारी होगा कार्यक्रम, प्रदेश भाजपा के नेता तैयारियों में जुटे
Next articleनंदकुमार साय को कैबिनेट मंत्री का दर्जा….औद्योगिक विकास निगम के बनाए गए अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here