Home छत्तीसगढ़ नहीं रहे….भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन…राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल…में देर रात...

नहीं रहे….भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन…राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल…में देर रात ली अंतिम सांस

171

दुर्ग जिले के वैशाली नगर से विधायक विद्या रतन भसीन का निधन हो गया है। 75 वर्षीय भसीन ने राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में गुरुवार देर रात करीब पौने तीन बजे आखिरी सांस ली है। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। गुरुवार दोपहर के बाद उनकी हालत एकदम से गंभीर हो गई थी।

बता दें कि विधायक विद्या रतन भसीन छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे। वर्तमान में वे वैशाली नगर विधानसभा सीट से विधायक थे। इससे पहले वे भिलाई नगर निगम के महापौर भी रह चुके हैं।

लंबे समय से बीमार चल रहे थे विद्यारतन भसीन

फरवरी के महीने में भी विधायक विद्यारतन भसीन की तबियत काफी बिगड़ गई थी। उनके ब्रेन में खून का थक्का (ब्लड क्लॉटिंग) जम गया था। उस वक्त उन्हें इलाज के लिए रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। अभी तबियत बिगड़ने पर 10 दिन पहले ही उन्हें रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

विद्या रतन भसीन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के करीबी और संघ में सक्रिय रहने वाले दिवंगत चुन्नी लाल भसीन के बेटे थे। 2009 और 2018 में दो बार विधायक बने और कांग्रेस की लहर के बावजूद वैशाली नगर विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में विद्यारतन भसीन ने कांग्रेस उम्मीदवार बदरुद्दीन कुरैशी को 20 हजार से अधिक वोटों से हराया था।

Previous articleनगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया सतनामी समाज के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल
Next articleछत्तीसगढ़ में घर बैठे रिन्यू हो जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस…गुम होने पर डुप्लीकेट खुद बना सकेंगे…कई सुविधाएं आज से लागू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here