Home सुकमा प्लेसमेन्ट कैम्प 5 को

प्लेसमेन्ट कैम्प 5 को

13
प्लेसमेन्ट कैम्प 5 को
प्लेसमेन्ट कैम्प 5 को

सुकमा (वीएनएस)। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सुकमा, कलेक्टोरेट परिसर (रोजगार कार्यालय) में 5 जनवरी को प्लेसमेन्ट कैम्प का आयोजन करने जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैम्प में नीजि क्षेत्र के नियोजक भारतीय जीवन बीमा निगम दंतेवाड़ा और छत्तीसगढ़ का पहरेदार अम्बिकापुर द्वारा जिला सुकमा में कार्य करने के लिए भर्ती की जाएगी। इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से नीजि क्षेत्र में नियोजित होने के पात्र एवं इच्छुक युवक-युवती अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता, निवास-जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड आदि, मूल दस्तावेज, छायाप्रति एवं पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ सहित प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
भारतीय जीवन बीमा निगम दंतेवाड़ा, सुकमा जिले के लिए 20 एलआईसी एजेंट की भर्ती के लिए निर्धारित योग्यता 10वीं उत्तीर्ण है।
इसी प्रकार नियोजक छत्तीसगढ़ का पहरेदार अम्बिकापुर सुकमा में कंप्यूटर आपरेटर 1 पद, ब्यूरो चीफ 1,  रिपोर्टर 10, कार्यालय सहायक के 1 पद की भर्ती की जाएगी। कंप्यूटर आपरेटर के लिए योग्यता 12वीं और कम्प्यूटर उत्तीर्ण, ब्यूरो चीफ के लिए निर्धारित योग्यता स्नातक, रिपोर्टर और कार्यालय सहायक के लिए हाई स्कूल उत्तीर्ण है। कंप्यूटर आपरेटर और रिपोर्टर के लिए वेतन सात हजार, ब्यूरो चीफ दस हजार, कार्यालय सहायक के लिए वेतन पांच हजार है।
प्लेसमेंट कैम्प स्थल पर उपस्थित होने वाले आवेदकों के लिए कोविड-19 महामारी के संक्रमण के नियंत्रण के लिए फेस मास्क लगाना एवं सोशल डिस्टसिंग का पालन करना अनिवार्य है।

Previous articleअब तक 6 लाख 90 हजार क्विंटल से अधिक धान की हुई खरीदी
Next articleसंयुक्त संचालक शिक्षा ने किया स्वामी आत्मानंद स्कूल का निरीक्षण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here