Home chhattisgarh छत्तीसगढ़ में कोरोना के 98 नए केस:790 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या;...

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 98 नए केस:790 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या; पॉजिटिविटी रेट घटकर 2.83 प्रतिशत

15

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हो गई है। प्रदेश भर में 3465 नमूनों की जांच में 98 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं 187 लोगों को इलाज के बाद छुट्‌टी दी गई है। इस बीच किसी मरीज की जान नहीं गई। इसके साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 790 एक्टिव रह गई है। इधर, पॉजिटिविटी रेट भी घटकर अब 2.83 प्रतिशत रह गई है।

सबसे ज्यादा संक्रमित 19 मरीज दुर्ग जिले से मिले हैं, जबकि कोरिया जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 13 है। राजधानी रायपुर से 12 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, सरगुजा जिले से भी मरीजों की संख्या 12 है।

कांकेर जिले में 9 मरीज मिले हैं, राजनांदगांव में 7, बालोद में 5, धमतरी जिले में 4, जशपुर में 3, बिलासपुर में 2, दंतेवाड़ा में 2, बलौदाबाजार में 1, महासमुंद में 1, सूरजपूर में 1, बलरामपुर में 1, जांजगीर-चांपा में 1, नारायणपुर में 1, बेमेतरा में 1, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में 1, बस्तर में 1 और सुकमा में भी एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है।

Previous articleछत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा विभाग को सम्मान:राष्ट्रीय स्तर का प्रतिष्ठित स्कॉच सिल्वर अवॉर्ड मिला; मुख्यमंत्री भूपेश ने दी बधाई
Next article27 करोड़ के घोटाले पर बवाल:कल नगर निगम मुख्यालय घेरेगी भाजपा, मेयर बोले-एक हफ्ते में रिपोर्ट आने के बाद बड़ी कार्रवाई करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here