Home राष्ट्रीय नेपाल घूमने की कर रहे प्लानिंग? आईआरसीटीसी लाया ये किफायती पैकेज

नेपाल घूमने की कर रहे प्लानिंग? आईआरसीटीसी लाया ये किफायती पैकेज

15

अगर आप दीपावली के बाद कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर आपके लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, आईआरसीटीसी (IRCTC) ने एक शानदार पैकेज लॉन्च किया है, जिसके तहत लोगों को नेपाल की यात्रा करवाई जा रही है. नेपाल की यह यात्रा आपको भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए करवाई जाएगी. इस पैकेज के दौरान अयोध्या, काठमांडू, वाराणसी और प्रयागराज घूमाया जाएगा.

28 अक्टूबर से शुरू हो रहा है टूर पैकेज
आईआरसीटीसी का नेपाल टूर पैकेज 9 रात और 10 दिनों का है. ये टूर पैकेज नई दिल्ली से शुरू होगा. आईआरसीटीसी ये टूर पैकेज 28 अक्टूबर से शुरू करेगी. आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है. इस यात्रा के लिए किराया 34,650 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. यात्री दिल्ली, गाजियाबाद, टूंडला और कानपुर स्टेशनों से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकेंगे.
कितने का है टूर पैकेज
visit http://bit.ly/3drTylc
@AmritMahotsav #AzadiKiRail

पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 34,650 रुपये है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 39,850 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 31,185 रुपये चार्ज है.

Previous articleसेना और पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, कुपवाड़ा में LoC के पास मारे गए दो आतंकवादी
Next articleग्लोबल मार्केट में बढ़े कच्चे तेल के दाम, कई राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमतें ऊपर, चेक करें अपने शहर का भाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here