Home रायगढ़ शपथ ग्रहण में शामिल विधायक उत्तरी जांगडे़ कोरोना पाजिटिव

शपथ ग्रहण में शामिल विधायक उत्तरी जांगडे़ कोरोना पाजिटिव

कलेक्टर के आदेश की अधिकारी व नेताओं ने उड़ाई धज्जियां

23

रायगढ़ (वीएनएस)। सारंगढ़ नगर पालिका के शपथ ग्रहण में भाग लेने वाली विधायक उत्तरी जांगडे़ कोरोना पाजिटिव पायी गयी है। जिसके बाद सारंगढ़ के राजनैतिक व प्रशासनिक हल्के में हड़कप मच गया है, क्योंकी इस कार्यक्रम में रायगढ़ व लैलूंगा के विधायक प्रकाश नायक व चक्रधर सिदार के साथ सारंगढ़ विधायक के पति गनपत जागडे़ सहित कई काग्रेंसी नेता नगर पालिका के अधिकारी, एसडीएम व पुलिस अधिकारियों के अल‍ावा बड़ी संख्या में लोग शामिल हुये थे। जो विधायक उत्तरी जागंडे के संपर्क में आये हैं। समारोह में सैकडो़ लोगों ने विधायक के साथ फोटो सेशन भी कराया था।
सोमवार सुबह मंगल भवन में आयोजित कार्यक्रम में नव निर्वाचित पार्षदो व अध्यक्ष सोनी बंजारे तथा उपाध्यक्ष रामनाथ सिदार को पद की शपथ दिलायी गयी थी, जिसमें तमाम प्रतिबंधों के बावजूद 500 से भी ज्यादा लोग बिना मास्क के शामिल हुये और समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। जबकि कलेक्टर ने दो दिन पहले ही सार्वजनिक कार्यक्रमों में 100 से ज्यादा लोगों के शामिल होने पर प्रतिबंध लगाया था और कोरोना प्रोटोकाल का पूरी तरह पालन करने के निर्देश दिया था, लेकिन इस कार्यक्रम में सारंगढ़ के एस डी एम की उपस्थिती के बावजूद इन आदेशों का रति भर भी पालन नहीं किया गया। जिसके कारण अब कोरोना के किसी बडे़ विस्फोट की संभावना बढ़ गयी है।
इस कार्यक्रम के बाद ही विधायक उत्तरी जागडे़ व उनके पति कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं जिससे उनके संपर्क में आये लोगों के संक्रमित होने का खतरा पैदा हो गया है। खुद विधायक उत्तरी जागडे़ ने भी उनके संपर्क में आये लोगों से आपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। कल रायगढ़ जिले में सौ से भी अधिक लोग कोरोना पाजिटीव पाये गये थे। जिसमें से 14 लोग सारंगढ़ के थे पिछले चार दिनों में संक्रमित मरीजो की संख्या 3 सौ को भी पार कर चुकी है। लेकिन इसके बाद भी लोग संक्रमण को लेकर न तो गंभीर है और न ही आदेशो का सही ढ़ग से पालन कर रहें हैं। यहां तक की सरकारी ऐंजेंसिया भी पूरी तरह उदासीन हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण कल हुआ नगर पालिका का यह शपथ ग्रहण समारोह है, जिसमें खुलकर नियमों व कानूनों की धज्जियां उडा़यी गयी।

Previous articleजिले में मलेरिया मुक्त छत्तीसगढ़ अभियान का तृतीय चरण हुआ पूर्ण
Next articleखोडरी मे 316 बोरी अवैध धान जप्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here