Home राष्ट्रीय कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री, ट्विटर पर जमकर हुए ट्रोल….

कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री, ट्विटर पर जमकर हुए ट्रोल….

44

नई दिल्ली (वीएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। अपने ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट जरूर करवा लें। इस ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक दो दिन पहले पंजाब-चंडीगढ़ में हुई रैलियों की तस्वीरों को साझा करते हुए लोग लिख रहे हैं कि- ‘Those who come in touch’


जिन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया जा रहा है, वह एक से दो दिन पहले सीएम केजरीवाल की चंडीगढ की रैलियों की हैं। इसमें वह बिना मास्क लगाए दिख रहे हैं। लोग मजे लेते हुए लिख रहे हैं  कि सीएम ने अपील की है कि जो उनके संपर्क में आए हैं, वे कोरोना जांच करवा लें, लेकिन तस्वीरों में देखा जाए तो सीएम बिना मास्क के हजारों की भीड़ के बीच में दिख रहे हैं।


पंजाब के पटियाला में निकाला था शांति मार्च
सीमए अरविंद केजरीवाल ने 31 दिसंबर को पंजाब के पटियाला में शांति मार्च निकाला था। इस दौरान भी वह मास्क नहीं लगाए दिख रहे हैं। उनके आस-पास हजारों की भीड़ है। इस भीड़ में भी एक-दो को छोड़ दें तो किसी के चेहरे पर मास्क नहीं है।


एक यूजर ने सीएम की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पटियाला में शांति मार्च के दौरान जिम्मेदाराना व्यवहार।

Previous articleअब यहां मिला कोरोना का नया वैरिएंट, वैक्सीन को भी दे सकता है चकमा…
Next articleमणिपुर-त्रिपुरा दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी, इन परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here