Home रायपुर जांच कमेटी की नौटंकी न करें यह सत्ता संघर्ष का ही नतीजा...

जांच कमेटी की नौटंकी न करें यह सत्ता संघर्ष का ही नतीजा है : ठोकने

22
जांच कमेटी की नौटंकी न करें यह सत्ता संघर्ष का ही नतीजा है : ठोकने
जांच कमेटी की नौटंकी न करें यह सत्ता संघर्ष का ही नतीजा है : ठोकने

“कांग्रेस की अंतर्कलह के पर्दे अब उठ चुके”

रायपुर (वीएनएस)। वैकुण्ठपुर नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के चुनाव में क्रॉस वोटिंग पर जांच कमेटी गठित करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ भाजपा के मीडिया प्रभारी नालिनीश ठोकने ने कहा कि जांच की नौटंकी करने की जगह कांग्रेस यह सत्य स्वीकार कर ले कि यह कांग्रेसी सत्ता संघर्ष का नतीजा है, जिसके लिए कोई डहरिया या मरकाम नहीं बल्कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही जिम्मेदार हैं।
श्री ठोकने ने कहा कि यह परिणाम तय हो गया था जब वहां चुनाव प्रभारी बनने से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इंकार कर दिया था। अभी तो सत्ता संघर्ष ने गुल खिलाना शुरू किया है। बैकुण्ठपुर तो ट्रेलर है, पूरी पिक्चर दो साल बाद रिलीज हो जाएगी।
श्री ठोकने ने कहा कि बैकुंठपुर ने कांग्रेस को उसकी आंतरिक स्थिति से परिचित करा दिया और छल बल से नगरीय निकाय चुनाव जीतने की साजिश रचने वाले भूपेश बघेल को आइना दिखा दिया तो वे हवा में उड़ते उड़ते जमीन पर आ गए। उनकी खीज बता रही है कि हकीकत का सामना करने की उनकी फितरत ही नहीं है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का सपना देख रहे भूपेश बघेल जी खबरदार हो जाएं कि उनका ताश का महल भरभराकर गिरने का समय आ गया है। उलटी गिनती शुरू हो गई है। यह सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है और अगले चुनाव तक यह सत्ता संघर्ष अपने चरम पर पहुंचकर अवश्य ही कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ का मार्ग प्रशस्त करेगा।

Previous articleजिले में 15 से 18 वर्ष आयुवर्ग के किशोरों के टिकाकरण की हुई शुरुआत
Next articleपंचायत उपचुनाव के लिए प्रेक्षक नियुक्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here