Home राष्ट्रीय ‘4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी पासपोर्ट…’, सीमा हैदर पर कसा शिकंजा, पूछताछ...

‘4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी पासपोर्ट…’, सीमा हैदर पर कसा शिकंजा, पूछताछ के बाद क्या बोली यूपी ATS

243

भारत में अवैध तरीके से घुसी पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर के खिलाफ शिकंजा कसता दिख रहा है. यूपी एटीएस की टीम ने सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा के खिलाफ पूछताछ पूरी कर ली है और अब अपनी रिपोर्ट यूपी के गृह विभाग को भेजने की तैयारी में है.

एटीएस की ओर से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में अभी तक सीमा हैदर के खिलाफ जासूसी या किसी संदिग्ध गतिविधि की बात सामने नहीं आई है. उसके पास से दो वीडियो कैसेट, 4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी पासपोर्ट बरामद हुआ है, जिसमें एक पासपोर्ट पर अधूरा नाम और पता दर्ज है. प्रेस नोट में बताया गया है कि भारत में गैरकानूनी ढंग से प्रवेश करने के जुर्म में सीमा हैदर और उसके चार बच्चों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

सीमा हैदर ने यूपी एटीएस को बताई पूरी कहानी
यूपी एटीएस की ओर से जारी प्रेसनोट में सीमा हैदर और सचिन मीणा के बीच पब्जी से शुरू हुई इस लव स्टोरी की सिलसिलेवार ढंग से पूरी कहानी बताई गई है. एटीएस के मुताबिक, सीमा ने पूछताछ में बताया कि सन 2020 में पब्जी ऑनलाइन गेम के जरिये वह सचिन मीणा के संपर्क में आई थी. इसके बाद दोस्ती बढ़ने पर दोनों वॉट्सएप पर बात करते थे.

Previous articleविपक्षी गठबंधन ने INDIA नाम रखकर तोड़ा कानून? दिल्ली पुलिस से की गई शिकायत, सभी 26 दलों को दंडित करने की मांग
Next articleराहत की खबर! केंद्र ने सब्सिडी वाले टमाटर के भाव घटाए, अब ₹70 किलो बेचेगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here