Home राष्ट्रीय PM मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की...

PM मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस ट्रक से टकराई, 3 की मौत

16

अंबिकापुर से रायपुर जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. यह बस कोयला लोड किए हुए सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बस हादसे में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया. सीएम बघेल ने हादसे में मृत लोगों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है.

बिलासपुर एएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए अंबिकापुर से बीजेपी कार्यकर्ता रायपुर जा रहे थे. कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास पहुंची थी. इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर हाइवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई. हादसा सुबह 5 बजे के करीब हुआ. इस दौरान अधिकतर कार्यकर्ता नींद में थे. बताया जा रहा है कि हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई. हादसे वाली बस के पीछे एक और यात्री बस आ रही थी. उसमें सवार लोगों ने घायलों की मदद की. दूसरी ओर, हादसे की सूचना मिले ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने घायलों को तत्काल रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. यहां जांच के बाद डाक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर किया. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स रेफर किया गया है.

हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख
हादसे के बाद सीएम भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने अंबिकापुर से आ रही बस के बिलासपुर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. 2 लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. 3 लोगों के गंभीर घायल एवं 3 लोगों के घायल होने की सूचना है. हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. मैं बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा करता हूं. प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. हम सब उनके परिवारों के साथ इस कठिन समय में खड़े हैं.

Previous articleरायपुर में PM मोदी ने भरी हुंकार, भाषण की 10 बातें
Next articleजुलाई में जमकर बरसेगा मॉनसून! किसानों के माथे पर चिंता के बादल, फसलों की बुवाई पर असर पड़ने की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here